Interest Rate HDFC BANK कितना ब्याज देता है।?

 HDFC बैंक सेविंग अकाउंट पर कितना ब्याज देता है।

भारतीय निजी क्षेत्र के सबसे दिग्गज बैंक HDFC Bank ने अभी हाल ही में अपने सेविंग अकाउंट पर मिलने वाली ब्याज दरों में बदलाव किया है।जिसको बैंक ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर पब्लिश भी कर दिया है।जिसमे दिया गया है कि नई ब्याज दरें 2 फरवरी 2022 से लागू हो गई है।

हालाकि बैंक ने इसकी जानकारी अपने ग्राहकों को उनके मोबाइल या फिर ईमेल के माध्यम से नही दी है।और न ही इसको लेकर कोई भी अपडेट अपने ग्राहकों तक पहुंचाया है।


HDFC बैंक सेविंग अकाउंट पर कितना ब्याज देता है


HDFC Bank New Interest Rates On Saving Account Holders.- निजी क्षेत्र के सबसे मजबूत और दिग्गज बैंक HDFC बैंक ने सेविंग अकाउंट ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर दी है।जी हां दोस्तो HDFC बैंक ने अपने सेविंग अकाउंट पर मिलने वाले ब्याज दरों में बदलाव कर दिया है।अब HDFC बैंक के सेविंग अकाउंट होल्डर्स को बदली हुई दरों पर ब्याज मिलेगा।जो की 2 फरवरी 2022 से लागू हो गई।जिसकी जानकारी HDFC बैंक ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर साझा कर दी है।


New Intrest rates Hdfc बैंक - नई intrest रेट के अनुसार अब HDFC बैंक के सेविंग अकाउंट होल्डर्स को 50 लाख रुपए तक की राशि पर 3% की दर से ब्याज मिलेगा।वही 50 लाख रुपए से अधिक और 1000 करोड़ रूपए तक की राशि पर बैंक 3.5% की दर से ब्याज देगा।इसी के साथ 1000 करोड़ से अधिक की राशि पर बैंक 4.5% की दर से ब्याज देगा।

HDFC बैंक NEW Interest rate



 एचडीएफसी बैंक हमारे देश का एक प्रमुख बैंक है।ये बैंक समय समय पर बदलाव की जानकारी अपने ग्राहकों को वेबसाइट या फिर किसी भी अन्य साधन के जरिए जानकारी मुहैया कराता रहता है।HDFC बैंक काफी लंबे समय से सेविंग अकाउंट पीआर मिलने वाले ब्याज दरों में बदलाव नही किया था।हालाकि अब बैंक सेविंग अकाउंट पर ज्यादा ब्याज नही दे रहे है।इसलिए अब आम आदमी भी बैंक में पैसा न रखकर कही और अच्छे इन्वेस्टमेंट में इन्वेस्ट कर रहा है।

Saving Account पर कोन बैंक कितना ब्याज देता है।

सेविंग अकाउंट पर सभी बैंक की ब्याज दर अलग अलग है।वही हम बात करते है कि कौन सा बैंक कितना ब्याज सेविंग अकाउंट पर देता है।


All Bank Saving Account Interest rates Apply On April 2022.



Saving account पर कितना ब्याज मिलता है
List of all bank interest rates




सेविंग अकाउंट पर सबसे अधिक ब्याज देने वाले बैंक की अगर हम बात करें।तो आज से समय में सबसे अधिक दर से ब्याज देने में नंबर 1 पर उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक ( Utkarsh small Finance Bank ) जो की 5% से 7.25% तक का ब्याज अपने सेविंग बैंक ग्राहकों को प्रदान करता है।
इसके बाद दूसरे नंबर पर आती है प्राइवेट सेक्टर की येस बैंक लिमिटेड ( YES BANK) ये बैंक भी अपने सेविंग अकाउंट होल्डर्स को 4%से 5.25% तक ब्याज देता है।
      


0 Response to "Interest Rate HDFC BANK कितना ब्याज देता है।?"

एक टिप्पणी भेजें

Please Do Not Spam Link In The Comment Box