Flipkart ने अपनी नई सर्विस Flipkart Pay Later को भारत में किया लांच ।। Flipkart Pay Latter Launch In India

                     फ्लिपकार्ट पे लैटर सर्विस भारत में हुई लांच

देश की दूसरी सबसे बड़ी ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट(Flipkart)nने अपनी नई सर्विस फ्लिपकार्ट पे लैटर को अब भारत में लांच कर दिया है।इससे फ्लिपकार्ट के करोङो यूजर को बहुत ही बड़ा फायदा होगा।और इस सर्विस को चालू करने के बाद फ्लिपकार्ट के और भी ज्यादा कस्टमर बड़ जायेंगे।इसके साथ ही फ्लिपकार्ट कस्टमर को अपनी और आकर्षित करने में भी कामयाबी मिलेगी।
फ्लिपकार्ट पे लैटर क्या है
Flipkart Pay Letter

Flipkart Pay Letter - सर्विस क्या है?

फ्लिपकार्ट पे लैटर सर्विस एक ऐसी सुविधा है।जिसके इस्तेमाल से यदि कोई व्यक्ति फ्लिपकार्ट से कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहता है और उसके पास पैसे नही है तो भी वो खरीद सकता है।और उसका पैसा अगले महीने की दस तारीख तक दे सकता है।आसान भाषा में हम कहे तो ग्राहक वन टाइम क़िस्त के माध्यम से खरीद सकते है।लेकिन इसके लिये फ्लिपकार्ट द्वारा लिमिट दी गयी है।लिमिट की बात करें तो ये लिमिट फ्लिपकार्ट ने अपने सभी ग्राहकों को अलग-अलग दी गयी है।और ज्यादा से ज्यादा दस हजार रूपये की लिमिट ही दी गयी है।इससे ज्यादा किसी को भी नही दी गयी है।

Flipkart Pay Letter Service को कैसे इस्तेमाल करें।-

इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिये आपका फ्लिपकार्ट पर अकाउंट होना चाहिए।और इसी के साथ आपका KYC भी कम्पलीट होना चाहिए 

इसको एक्टिवेट करनी की कोई जरूरत नही होती है।अगर आपकी KYC कम्पलीट है तो ये सर्विस खुद ही आपके अकाउंट पर मिल जाती है।
देखने के लिए आप अपनी फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन पर जाकर My Account में जाय उसके बाद तीसरा आप्शन फ्लिपकार्ट पे लैटर का दिख जायगा ।अगर आपको ये सर्विस मिली है तभी दिखेगा ।और इसमें आपको कितनी लिमिट दी गयी है ये भी देखने को मिल जायेगी।अगर आपको नही दीखता है तो अभी आपको नही मिला है।आप इंतेज़ार कर सकते है।
Flipkart Pay Letter Kaise  Use Karein
Flipkart Pay Letter

कैसे इस्तेमाल करें।-How To Use Flipkart Pay Letter

सिंपल आप जैसे अपना प्रोडक्ट आर्डर करते है। वैसे ही आपको आर्डर करना है ।आर्डर करते समय जब आप पेमेंट आप्शन पर जायँगे ।वहां आपको ध्यान देना है जब आप अपना पेमेंट मेथड्स चुने ।वहां पर आपको डेबिट कार्ड,क्रेडित कार्ड,नेट बैंकिंग के साथ ही आपको एक Flipkart Pay Letter का भी आप्शन दिखाई देगा।आपको उससे सलेक्ट करना है ।और आपका आर्डर हो जायगा ।अब इसका पैसा आपको अगले महीने की दस तारीख तक अपने माय अकाउंट सेक्शन में जाकर  कर देना है।

धन्यवाद
किसी और सहायता के लिए मुझे कमेंट करें।

0 Response to "Flipkart ने अपनी नई सर्विस Flipkart Pay Later को भारत में किया लांच ।। Flipkart Pay Latter Launch In India"

एक टिप्पणी भेजें

Please Do Not Spam Link In The Comment Box