Whatsapp पर Fingerprint Lock कैसे लगाये ।How To Use Fingerprint Lock In whatsapp

अपने Whatsapp पर Fingerprint Lock कैसे लगाये

दोस्तों अगर आप भी अपने Whatsapp पर Lock का इस्तेमाल करते है ।तो Whatsapp ने आपके लिए एक और नया फीचर अपने यूजर को दे दिया है ।और वो फीचर उनके लिए बहुत ही अच्छा है जो लोग अपने Whatsapp पर Lock का इस्तेमाल करते है।क्योकि अब Whatsapp ने अपने यूजर को Fingerprint Lock का नया फीचर अपने यूजर को दे दिया है।अब हम अपने Whatsapp पर Fingerprint Lock का इस्तेमाल कर सकते है।
How To Use Fingerprint Lock In Whatsapp
Whatsaap पर Fingerprint Lock कैसे लगाये



,• Whatsapp Fingerprint Lock कैसे लगाये

तो चलिए जानते है कि हम अपने Whatsapp पर Fingerprint lock कैसे लगा सकते है।इसके लिये हमारे पास जो हम फ़ोन इस्तेमाल कर रहे है उस फ़ोन में Fingerprint लगा होना चाहिए ।ये बहुत ही जरूरी है।

Fingerprint Lock लगाये:-

•सबसे पहले हमें अपना Whatsapp को ओपन करना है ।उसके बाद हमें राईट कार्नर पर तीन डॉट या तीन बिंदु ऊपर की और दिखाई देंगे ।हमें उन पर क्लिक करना है।हम जैसे ही उन पर क्लिक करते है तो हमारे सामने कुछ ऑप्शन दिखाई देंगे जिनमे से आपको Settings का आप्शन पर क्लिक करना है

• Settings पर क्लिक करने के बाद हमारे सामने फिर से कुछ आप्शन दिखाई देंगे ।जिनमे से हमको Account के आप्शन को सेलेक्ट करना है ।उसके बाद हमें Privacy नाम का एक आप्शन दिखाई देगा और हमें उस पर क्लिक करके आगे बढ़ना है।
अपने Whatsapp पर Fingerprint Lock कैसे लगाये
अपने Whatsapp पर Fingerprint कैसे लगाये


• जब हम Privacy पर क्लिक करते है तो हमारे सामने बहुत  लंबी सी एक लिस्ट ओपन हो जाती है।
अपने Whatsapp पर Fingerprint Lock कैसे लगाये
Fingerprint कैसे लगाये
जब हमारे सामने लब्मि लिस्ट हो जाती है तो हमें उस लिस्ट के सबसे नीचे हमें चलना है जिसमे की आपको सामबे नीचे Fingerprint Lock का ऑप्शन दिखाई देगा।हमें बिना समय गवाए सीधे उस पर क्लिक कर देना है ।क्योंकि हमें उसी की तो तलाश थी।उसके बाद जब हम आगे बढ़ेंगे तो Unlock With Fingerprint का आप्शन दिखाई देगा जिसके सामने हमें एक बटन दिखाई देगा हमें उस को ओन करना है ।

• जब हम ओन करेंगे तो उसके बाद Confirm Fingerprint करने के लिये बोला जायगा और आपको एक बार अपने मोबाइल के fingerprint पर अपनी फिंगर लगनी है ध्यान दे वही फिंगर लगाये जिससे आप अपने फ़ोन को अनलॉक करते है।ऐसे करने पर आपका fingerprint Lock लग जायगा ।

•अब जब भी आप अपना Whatsaap को ओपन करेंगें तो ओपन होने से पहले हमें अपना Fingerprint देना हो ग तभी Whatsapp को ओपन कर सकेंगे।



इस पोस्ट में में में बस इतना ही और किसी भी सहायता हे लिए हमारी website पर जाये-Open Website

0 Response to "Whatsapp पर Fingerprint Lock कैसे लगाये ।How To Use Fingerprint Lock In whatsapp"

एक टिप्पणी भेजें

Please Do Not Spam Link In The Comment Box