Amazon ने अपनी New Service Amazon Pay Letter को भारत में किया लांच // Amazon Pay Letter Launch In India

Amazon Pay Letter भारत में हुई लांच

दोस्तों आज की इस पोस्ट में आपको एक बहुत ही अच्छी खबर लेकर आये है ।क्योंकि इंडिया की नंबर वन ई कॉमर्स कंपनी Amazon ने अपने ग्राहकों को एक नया ऑफर या फिर हम कह सकते है की नयी सर्विस को चालू कर दिया है।और वो सर्विस है Amazon Pay Letter की जिसका लोग बहुत बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे थे ।क्योंकि Pay Letter सर्विस को पहले Flipkart ने काफी समय पहले ही शुरू कर दिया था ।अब लोग Amazon Pay Letter का इंतेज़ार कर रहे थे।जो की अब उनका इंतेज़ार ख़तम हो गया है।Amazon ने अपनी सर्विस Amazon Pay Letter को अब भारत में लांच कर दिया है।
अमेज़न पे लैटर इन इंडिया
Amazon Pay Letter


Amazon Pay Letter क्या है।?

बहुत से लोग जो इस सर्विस के बारे में नही जानते उनके मन में यही सवाल आया होगा की Amazon Pay Letter क्या है? तो चलिए हम बताते है की ये क्या है।Amazon Pay Letter एक ऐसी सर्विस है जिसके ज़रिये Amazon अपने ग्राहकों को एक महीने की अवधि के लिए उधार सामान या प्रोडक्ट सेल करता है।मतलब यदि कोई व्यक्ति अगर महीने की पहली तारीख को खरीदता है।और अगर वो Amazon Pay Letter सर्विस का इस्तेमाल करता है तो Amazon उसको बिना पैसा लिए समान उस तक पंहुचा देता है।और फिर उस सामान का पैसा Amazon आपसे अगले महीने की पांच तारीख तक देना होगा ।वो बिना किसी एक्स्ट्रा पैसा लिये।यानि जितने का सामान अपने लिया है आपको उतना ही पैसा देना होगा कोई अतिरिक्त ब्याज नही देना होगा।

Amazon Pay Letter के फायदे

• Amazon की इस सर्विस के अपने बहुत से फायदे है।क्योंकि बहुत से लोगो को किसी प्रोडक्ट की ज़रुरत होती है। और उनके पास पैसा नही होता तो ऐसे लोग Amazon से अपने ज़रुरत के सामान खरीद सकते है।और उसका पैसा अगले महीने दे सकेंगे।
• वो लोग जो नोकरी वाले होते है उनके लिए भी ये सर्विस बहुत ही फायदेमंद है। क्योंकि वो लोग कब उनको महीने में सेलेरी मिलती है तब अपने Amazon से खरिदे सामान का पैसा दे सकेंगे।

Amazon Pay Letter को शुरू/Activate केसे करें

दोस्तों आप के मन में ये सवाल आया होगा की हमें Amazon Pay Letter कहाँ और कैसे देखने को मिलेगा तो आपको हम बता दे की आपको अपने Amazon Pay पर क्लिक करना है।उसके बाद आपको Amazon Pay Balance का ऑप्शन देखने को मिल जायगा।जैसा की हमने नीचे फ़ोटो में दिखाया है।वह जाकर आपको Get Started पर क्लिक करना है ।और आपसे जो जानकारी मांगी जाय आपको वो देनी होगी जैसे पेन कार्ड और आधार कार्ड आदि आपसे माँगा जायगा।
Bharat में लांच हुई Amazon Pay Letter
Amazon Pay Latter In India


नोट-यदि आपके पास ये ऑप्शन नही आय तो किर्पया थोडा इंतज़ार करें ।क्योकि ये सर्विस अभी सभी को नही दी गयी है।ये सर्विस अभी केवल अपने कुछ चुनिंदा ग्राहकों को ही दी गयी है ।अभी इस सर्विस के बारे में हम भी आपको पूरा डिटेल में नही बता सके है ।जैसे ही हमारे पास इससे लेकर कोई और जानकारी मिलेगी हम आप तक ज़रूर पंहुचाने का प्रयास करेंगे।धीरे - धीरे ये सर्विस Amazon द्वारा अपने ग्राहकों को दी जा रही है।आपको भी जल्दी ही मिल जायगी।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी अछि लगी ही तो किर्पया हमें फॉलो करें।

0 Response to "Amazon ने अपनी New Service Amazon Pay Letter को भारत में किया लांच // Amazon Pay Letter Launch In India "

एक टिप्पणी भेजें

Please Do Not Spam Link In The Comment Box