New Nokia 5310 Launch In India

Nokia जो की फ़िनलैंड की कंपनी होने के साथ ही इंडिया में भी मोबाइल के बारे में जानी जाती है।Nokia ने keypad फ़ोन के दौर काफी अच्छा नाम कमा चुकी है।लेकिन अगर हम बात करें Smartphone की तो इस मामले में Nokia काफी पीछे रह गयी।और इसकी वजह बनी Nokia और Microsoft की पार्टनरशिप जिसकी वजह से nokia अपने smartphone बहुत देरी से बाजार में उतार पायी।और तब तक चीनी कंपनियो ने भारत में अच्छा ख़ासा कब्ज़ा कर लिया था।इसकी वजह से nokia स्मार्टफोन के मामले में अभी बाजार में काफी पीछे है।

लेकिन Nokia keypad फ़ोन के अपने दौर में बहुत नाम कमाया है।इसलिए Nokia एक बार फिर से अपने famus Keypad फ़ोन 5310 Express music को नए डिज़ाइन और नये Feature के साथ दोबारा से लांच कर रही है।
मार्च में Nokia ने इसे विश्व स्तर पर लांच किया था।लेकिन भारत में अब जाकर लांच किया है।

Nokia new 5310 launch ,shinewep
Nokia 5310 Express Music


Nokia 5310 Express Music फीचर / Specification.

Nokia 5310 में ड्यूल फ्रंट फेसिंग स्पीकर्स हैं। इसके अलावा इसमें  एमपी-3 प्लेयर भी है. Nokia 5310 में एफएम रेडियो का भी विकल्प दिया है। जिसे हम वायर और वायरलैस के बिना भी सुन सकते है।इसी के साथ 32GB की Expendable स्टोरेज है।Earphone के लिए 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है.
New Nokia 5310 30+ OS पर काम करता है।इसमें 2.4 इंच की QVGA Display, 8MB RAM और MT6260A CPU प्रोसेसर दिया गया है।Nokia 5310 का वजन 88.2 ग्राम है। इसमें पीछे भी एक वीजीए कैमरा दिया गया है।और अगर हम बैटरी की बात करें तो फोन में 1200mAH की बैटरी है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का टॉक टाइम मिलता है।

New Nokia 5310 की Price क्या है।

जैसा की नोकिया लगातार मार्केट में अपनी वापसी की कोशिश कर रही है।उसी को देखते हुए Nokia ने अपने new फ़ोन Nokia 5310 Express Music की कीमत भी बहुत सोच समझ कर रखी है।Nokia 5310 की price 3999 है।Nokia ने इंडिया में इसे 3999 का लांच किया है।जो बहुत अच्छे price के साथ लांच किया गया है।

अब देखते है कि क्या कंपनी इस फ़ोन के साथ अपनी वापसी में कितनी कामयाब होती है।जैसा की देखा जाय तो पहले old nokia 5310 को काफी पसंद किया गया था।और अब देखते है कि smartphone की दुनिया में लोग इसे कितना पसंद करते है।

हम उम्मीद करते है की आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई होगी ।अगर आपको इसी तरह की और भी पोस्ट के बारे में जानना हो तो हमारी वेबसाइट Shinewep.com से जुड़े रहे।

0 Response to "New Nokia 5310 Launch In India"

एक टिप्पणी भेजें

Please Do Not Spam Link In The Comment Box